वो हिल स्टेशन की मस्ती...
हमदोनो एक दुसरे के संपर्क में थे, और बातें करते रहते थे. एक, दिन उसने गरमियों की छुट्टियों में किसी हिल स्टेशन पर जाने का प्लान किया! उसने मुझसे मेरी भी सहूलियत पूछी. तो, मैंने उसे एक निश्चित तारिख दे दि, तो उसने एक होटल में 3 दिन का 2 लोगो के लिये बुकिंग करवा दी।

अब वो समय भी आया कि, जब उसे मुझसे मिलना था. हमदोनो एक दुसरे से मिलने के लिये बहुत उतावले थे. उसने मुझे बताया की उसकी फ्लाइट शाम को 8 बजे मेरे शहर पहुच जायगी, और फिर वो एक होटल में रात को मेरे साथ रुकेगी, और अगले दिन हमदोनो टैक्सी करके हिल स्टेशन की और प्रस्थान करेंगे!

मैंने उसे 7 बजे फ़ोन किया, तो पता चला की उसकी फ्लाइट लेट थी! अब उसका 10 बजे फ़ोन आया की फ्लाइट अभी 1 घंटे और लेट है! अब उसका फ़ोन भी स्विच ऑफ हो गया! मैंने सोचा शायद अब वो रात को पहुच ही जायगी, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ, और मैं अपना सो गया।

सुबह जब मैंने उसे 7 बजे फ़ोन किया, और उसने कहा की उसकी फ्लाइट अब चलने वाली है और वो 8:30 तक पहुच जायगी, तो मैंने उसे बस स्टैंड पर मिलने को कहा, क्यूंकि मैं भी टैक्सी बुक नहीं करवा पाया था! हमने एक निश्चित समय तय किया और मैं ठीक समय पर वहाँ पहुच गया! लेकिन उसका कोई पता नहीं था।

कुछ समय के बाद वो मेरे सामने थी, मुझे देखते ही उसने मुझे गले लगा लिया. अब बस स्टैंड से हिल स्टेशन जाना था. मैंने कुछ इधर-उधर किया और एक टैक्सी ले ली! वो बहुत थकी हुई थी! हमदोनो बात करते रहे, और 2 घंटे के अंदर वो मेरे कंधे पर सर रख कर सो गयी।

हम शाम 5 बजे हिल स्टेशन अपने होटल में पहुच गये, जैसे ही हम अंदर गये, मैंने दरवाजा बंद किया, और वो, बिस्तर पर लेट गयी. उसके लेटते ही मैं उसके करीब गया और किस करने की कोशिश की तो पता लगा, कि, उसे बहुत तेज बुखार था! जो उसने उसे मुझे नहीं बताया था! मैंने होटल में मेडिसिन का पूछा, जो उनके पास नहीं थी! मैं करीब 1 किलोमीटर दूर मेडिकल स्टोर गया, उसके लिये मेडिसिन ली और वापस आकर उसे मेडिसिन दि, उसके लिए खाना आर्डर किया. और दोनों सो गये, क्यूंकि दोनों बहुत ही थके हुए थे।

अगले दिन, सुबह 7 बजे, मैंने देखा की वो मैडम सामने खिड़की पर मेरा वेट कर रही थि, वो बिलकुल फ्रेश थी, और अब चाय पीने का, मेरे साथ इंतज़ार था! मैं उठा, बाथरूम गया, फ्रेश होकर वापस आया और पीछे से उसे गले लगा कर एक किस किया. फिर दोनों चाय और ब्रेकफास्ट करने बैठ गये।

ब्रेकफास्ट करने के बाद मैं अब बिस्टेर पर था, और वो नहाकर नेकर में मेरे उपर थी! अब जो उसने मुझे प्यार करना शुरू किया, शायद वो पल गजब था. वो मुझे करीब 30 मिनट्स तक प्यार करती रही, और फिर हम, एक दुसरे में समां गये।

दिन में हम घूमने चले गये, बड़ी मस्ती की, अब शाम को जब हमदोनो वापस आये, दोनों थक चुके थे. हमने अपनी वोडका निकली और दोनों पीना शुरू हो गये, मैंने करीब 4 और उसने 2 पेग्स लिये और खाना खाया. अब ठन्डे में हमदोनों खिड़की खोलकर एक दुसरे को अपनी बाहों में लेकर ठंड में किस करने लगे. हमदोनो एक दुसरे को महसूस कर रहे थे. एक दुसरे को बाहों में लिये, कम्बल उपर डाले हुए, एक दुसरे को फील करते हुए जब एक घंटा हो गया, और सर्दी बढ़ गयी, तो हमने खिड़की बंद की और बिस्तर पर आ गये, और एक दुसरे को प्यार करने का सिलसिला शुरू हो गया, जो करीब रात 1 बजे तक चलता रहा।

अगले दिन सुबह मेरा करीब 7 बजे मूड किया और हमदोनो सुबह-सुबह फिर जुड़ गये. उस दिन मैं अपने आप को और फ्रेश फील कर रहा था! उस दिन फिर हमदोनो ने खूब मस्ती की और शाम को एक दुसरे को बाहों में लेकर खूब बातें करते रहे, प्यार करते रहे।

अगले दिन मुझे वापस अपने शहर आना था! लेकिन उसकी एक दिन की और बुकिंग थी!, उसने मुझे रोकने की कोशिश की, लेकिन किसी कारणवश मैं रुक नहीं सका, और हमदोनो ने एकदूसरे को बाय कहा, और वो, एक दिन और रुक कर वापस अपने शहर चली गयी. इसके बाद ना मैंने ना उसने एक दुसरे को कांटेक्ट करने की कोशिश कि, जबकि हमदोनो के बीच कोई झगड़ा भी नहीं हुआ था! लेकिन हम दोनों जानते थे कि, ना मैं उसे, ना वो मुझे प्यार करते हैं!